Monday, May 8, 2017

TCC the Champcoin , It's time to take it serious

*Alert Alert Alert Alert Alert*

Jo bhi log Tcc ko kam rate me sell kr rahe he vo log dhyan de......

अभी तक trading start नहीं हुई है । तो हमें उसका फायदा उठाना चाहिये।

फायदा कैसे होगा...?

जरा सोचिए कि अभी तक Tcc सिर्फ हम चैम्पकैश यूजर के पास ही है। वो भी सभी लोगों के पास नहीं है।
सिर्फ उन्हीं के पास है जिन्होंने प्री बुकिंग में ले लिया था।
     और कई लोगों ने उस समय tcc नहीं लिया क्योकि उन्होंने सोचा कि क्या पता रेट बढ़ेगा की नहीं । फिर 50पैसे से रेट 70पैसे हो गया उनमे से कई लोगो ने और बुक कर लिया । फिर भी कई लोग देखते रहे की क्या पता रेट बढ़ेगा की नहीं । और रेट बढा 1रुपया हुआ और लोगो ने ख़रीदा। 2रुपया हुआ और ज्यादा ख़रीदा । करते करते बुकिंग ही बंद हो गई । और बचे हुए लोग बच गए ।

और trading भी start नहीं है तो जिनको tcc लेना है उन्हें  हमसे ही लेना पड़ेगा दूसरा कोई रास्ता नहीं है। तो इस मौके का फायदा उठा कर हम अपने tcc को live rate से भी ज्यादा में sell कर सकते है। क्योंकि tcc तो सिर्फ हमारे पास ही है। और जिसको लेना है तो जिस रेट में हम देंगे उस रेट में उनको लेना पड़ेगा। क्योंकि अभी तक trading start नहीं हुई है तो वह कहा से लेगा हमसे ही लेगा । और अगर नहीं लेगा तो trading स्टार्ट होते ही पिछली बार की तरह इस बार भी रेट अचानक बढ़ जायेगा और उसको सस्ता नहीं मिलेगा । इस लिए अभी अपना tcc लाइव रेट से ज्यादा में सेल करे ज्यादा फायदा होगा।

     और जो लोग तोल मोल करते हैं उनसे बात भी नहीं करे । आखिर कब तक वो तोल मोल चलेगा ट्रेडिंग srart होने तक । उसके बाद तो वहा पर 30 से ऊपर ही बिकेगा तो 10 - 15 दिन बाद में जो tcc 30 से ऊपर लाइव बिकना स्टार्ट हो जायेगा तो आप उस tcc को अब 50 से कम क्यों बेच रहे हैं।

जिनके पास नहीं है अब उनको भी tcc चाहिए और आप लगे हैं बेचने के लिए । तो वो लोग अभी ये सोच रहे हैं कि काश मुझे 10 में मिल जाये। और आपसे बोलते है कम करने को । और आप बेवकूफी कर देते हैं।

जिसको कम रेट में लेना है उनको बोलो tcc एक्सचैंज से खरीद ले क्योकि वहा लाइव रेट से कम मिलेगा ही नहीं तो हम अपना tcc लाइव रेट से कम में क्यों sell करे

तो आज से ट्रेडिंग स्टार्ट होने तक जिनको जल्दी है बेचने की वो कम रेट में जरूर बेचें क्योकि आपके पास दिमाग की कमी है इस लिए कैसे भी कर के आपको तो tcc बेचना है ।

बेच दीजिये क्योकि आप बेचोगे तो कोई समझदार व्यक्ति खरीदेगा तो उस tcc की कीमत हो जायेगी नहीं तो नासमझ लोग बाद में मार्केट खराब करेंगे ।

👉🐒 *शायद आपको 🐒 बुरा लगा होगा क्योंकि आप अपना tcc कम रेट में बेच रहे हो या बेचने की सोच रहे हो इसलिये आपको अगर समझदार बनना है तो सोच बदल लो*

👉 🐅 *और आप🐅 बड़े खुश हुए और ये मैसेज पढ़ कर आपको बहुत मज़ा आया। क्योकि आप अपने tcc को सेल ही नहीं किया और किया भी तो लाइव रेट से भी ज्यादा में 😜😋*
  *फायदा भी हो गया और समझदारी भी!*

10 - 15 दिन अगर हम लाइव रेट पर अड़े रहे तो मजबूरन खरीदारों को 30 से 50 में खरीदना पड़ेगा पर यह और कोई करे या नहीं करे में तो जरूर करूँगा और मुझे उम्मीद है कि आप भी इस बात को गोर करेंगे और अपने कॉइन को हर ग्रुप में सेल करने का पोस्ट डालते रहे पर रेट पूछने पर लाइव रेट ही बोले ।

कुछ बात करने का तरीका नीचे बता राहा हूं । 👇

🤑 👉🏿 *Coin kya rate me de rahe ho*

🤓 👉🏿 *Live rate se*

🤑👉🏿 *Thoda kam kr do*

Is type ke questions pr aap ye answers de sakte ho👇👇

🤓 👉🏿 *Time pas mat karo*
       👉🏿  *Nahi*
       👉🏿 *Lena he to live rate me le lo mere paas faltu time or jyada. Coin nahi he*
     👉🏿 *Last rate live rate se kam nahi milega*
    👍 Uske baad reply karna band kr do 2 - 3 hr tak
      
Uska next question.
🤑👉🏿 *Mujhe jyada coin lene he .....*
For example .... 1000 , ya, 2000

🤓👉🏿  *Kitna bhi lo live rate se kam me kyo sell karu , mere ko kya padi he sell krne ki live rate se kam nahi milega.*

👆
Is trha se aap baat kr ke deal kr sakte he byr se or apne coin ki rate badha sakte ho

No comments:

Post a Comment

Amazon.in